विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों कि वास्तव में काम


Heiken Ashi जोन व्यापार विदेशी मुद्रा Scalping रणनीति Heiken Ashi जोन व्यापार विदेशी मुद्रा रणनीति एक रणनीति है कि Heiken Ashi सूचक के एक नए संस्करण का उपयोग करता है एक्सेलेरेशन डिसेलेशन ओसीलेटर (एसी) और ओमिस ऑस्सीलेटर (एओ) में एकीकृत व्यापार क्षेत्र को स्थानांतरित करने में सक्षम होना है। एक बार जब यह क्षेत्र (एस) देखे जाते हैं, तो 1 एसएसआरसी इंडिकेटर का इस्तेमाल हेकेन अज़ीज़ोन ट्रेड पर सिग्नल खरीदने और बेचने के लिए किया जाता है। डबल एक्सपोजेंलिटी मूविंग एवरेज (डीईएमए) फॉरेक्स स्ट्रैटेजी जैसे कि रणनीति डबल एक्सपोजेंनी मूविंग एवरेज (डीएएमए) और 100 पिप्स बाजार को बेचने और खरीदने के बिंदुओं को परिभाषित करने में पावर कस्टम संकेतक को रोजगार देती है। हम चार्ट विंडो पर डीईएए (12) (लाल) और डीएएमए (14) (बैंगनी) का उपयोग कर एक डेमिया क्रॉसओवर को लागू करते हैं। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: 100pips Power. ex4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग), डबल एक्सपोजेंलिटी मूविंग औसत. एक्स डीपीओ विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति डीपीओ विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति एक स्केलिंग रणनीति है जो तीन तकनीकी अध्ययनों को जोड़ती है, अर्थात डीपीओ, ड्राइव और एएमए क्रॉसओवर सिग्नल कस्टम सूचक को 1 मिनट के चार्ट पर ट्रेडिंग सिग्नल देने में। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: DPO. ex4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग), Drive. ex4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग), एएमए क्रॉसओवर सिग्नल। एक्स 4 (संशोधित मान संशोधित) पसंदीदा समय फ़्रेम: 1-। ड्राइव विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति यदि आप एक स्क्रैपिंग रणनीति की तलाश कर रहे हैं जो काम करती है, तो बीमार सलाह आप ड्राइव विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का प्रयास करते हैं इस रणनीति में दो प्रमुख तकनीकी संकेतक शामिल हैं, जैसे कि ड्राइव और ईएमए क्रॉसओवर कस्टम संकेतक, दोनों बहुत ही प्रभावी उपकरण जो विदेशी मुद्रा बाजार को स्केलिंग करते समय तैनात किया जा सकता है। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: ड्राइव. एक्स 4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग),। नवीनतम विदेशी मुद्रा स्लैपिंग सिस्टम फिशर ईएमए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति फिशर ईएमए विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति एक रणनीति है जो घातीय मूविंग औसत (20) और बाजार सहभागियों के लिए स्केलिंग संकेतों को प्रेषित करने में फिशर कस्टम सूचक की समझ को जोड़ती है। प्रणाली को आसानी से newbies और उन्नत व्यापारियों द्वारा समान रूप से तैनात किया जा सकता है। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: फिशर. एक्स 4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग), घातीय मूविंग औसत। एफटी विदेशी मुद्रा सिग्नल ट्रेडिंग रणनीति एफटी विदेशी मुद्रा संकेत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति एक एफएक्स स्क्रैपिंग रणनीति है जो व्यापारियों को मुद्रा बाजार में संपत्ति की एक विस्तृत श्रृंखला से लाभ देती है। रणनीति सटीक संकेत देने में व्यापारिक अभिसमय का उपयोग करने के लिए दो सरल जोड़ती है। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: विदेशी मुद्राट्रेन्ड्ससिग्नलज 1। एक्स 4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग), विदेशी मुद्रा-एमटी 4-प्रवृत्ति-सूचक। एक्स 4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग) पीआर नवीनतम एफएक्स दिवस ट्रेडिंग रणनीतियाँ प्रो 4 एक्स फॉरेन ट्रेडिंग रणनीति प्रो 4 एक्स फॉरेक्स ट्रेडिंग रणनीति एक अच्छी तरह से आधारित एफएक्स रणनीति है जो मुद्रा बाजार में खरीद और बेचने के लिए परिभाषित तकनीकी विश्लेषण संकेतकों को पढ़ने के लिए आसान है। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: प्रो 4x धुरी लाइन्स. एक्स 4, एफएक्सप्रिमवी 2 फाइनल-जेई. एक्स 4, रेनबो एमएमए 070.एक्स 4 पसंदीदा टाइम फ़्रेम: 1 मिनट, 5 मिनट, 15 मिनट, 30 मिनट, 1-घंटा, 4- एच खरीदें जादू विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति बेचने जादू विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति खरीदने के तीन आसान तकनीकी संकेतकों को पढ़ने के लिए और इसके दृष्टिकोण पर सरल है जब यह buysell चेतावनी पैदा करने के लिए नीचे आता है चार्ट सेटअप मेटा ट्रेडर 4 संकेतक: BuysellMagic02.ex4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग), Bears. ex4 (चौड़ाई amp रंग संशोधित) amp Bulls. ex4 (चौड़ाई amp रंग संशोधित) पसंदीदा समय फ़्रेम: 1-मिनट, 5-मिनट,। नवीनतम मूल्य लड़ाई रणनीतियाँ नकली डोशियन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति नकली दॉकियान विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति डॉकियन बैंड और संस्करण एमटी 4 संकेतकों के अतिरिक्त नकली कीमतों के एक्शन पैटर्न का एक संयोजन है। नकली कीमत की कार्रवाई में तीन या अधिक कैंडलस्टिक मूल्य पैटर्न होते हैं, जो एक गलत ब्रेकआउट के बाद के भीतर के पैटर्न के साथ शुरू होते हैं। नकली पैटर्न अनिवार्य रूप से अंदर की पट्टी में से एक गलत ब्रेकआउट है। मूल्य कार्रवाई रुझान रेखा विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति मूल्य कार्रवाई प्रवृत्ति लाइन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति एक रणनीति है जो एक प्रवृत्ति लाइन ब्रेकआउट सेटअप के आधार पर ट्रेड करती है। 0-2 और 0-4 की प्रवृत्ति लाइन तैयार की गई है, साथ ही क्रम में क्रमिक रूप से बुलंद प्रवृत्ति और मंदी की प्रवृत्ति के लिए पॉइंट 0 अत्यधिक ऊंची या कम है। यह संकेत सिग्नल को ठीक से ट्यूनिंग में ट्रू रेंज लिफाफा और एक्स-वेव-इलियट कस्टम संकेतक को गोद लेता है। चित्र 1.0। नवीनतम विदेशी मुद्रा संकेतक असमानता सूचकांक विदेशी मुद्रा संकेतक मेटाट्रेडर के लिए एक्सपेरिटी इंडेक्स विदेशी मुद्रा सूचक एक तकनीकी गति है जो मार्केट प्राइस को बाजार में कीमतों के समय-विशिष्ट चलती औसत से जोड़ता है। चार्टिस्ट प्रवृत्ति ताकत के संकेतों को प्रकट करने के लिए उपकरण के रूप में असमानता सूचकांक का उपयोग करते हैं और आसन्न थकावट की संभावना। अन्य व्यापारियों और विश्लेषकों ने अधिकता को परिभाषित करने के लिए एक उपकरण के रूप में असमानता सूचकांक तैनात किया है। Smoothed हल मूविंग औसत विदेशी मुद्रा संकेतक MetaTrader4 के लिए OTSRa - सिग्नललाइन सूचक और शुरू में एलन हल द्वारा बनाया गया था। ओटीएसआरए-सिग्नललाइन सूचक अनिवार्य रूप से हल मूविंग एवरेज या एचएमए है और यह मौजूदा बाजार की प्रवृत्ति को खोलने में उपयोग किया जाता है। ओटीएसआरए-सिग्नललाइन संकेतक की वक्र काफी चिकनी है। ओटीएसआरए-सिग्नललाइन को कीमत की गतिविधि का बहुत करीब लाने के लिए बनाया गया है। परंपरा सुपर अचूक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ आज ब्रॉड न्यू फॉरेक्स सिस्टम फ्री फॉरेक्स एनालिज़र प्रो डाउनलोड करें। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही सिग्नल बेचता है और कभी भी 200 पिप्स हर दिन खरीदें और बेचते हैं विदेशी मुद्रा संकेतों उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई repainting या ठहराव नहीं हम हमेशा Dolphintrader पर अपनी गोपनीयता का सम्मान करते हैं। ट्रेडिंग सिस्टम वास्तव में काम करते हैं मैंने बहुत से एफएक्स व्यापार वर्गों और सेमिनारों में हिस्सा लिया है और अनगिनत व्यापार रणनीतियों की बात सुनी है I क्या वे अभी भी नकद खो चुके हैं, बड़ा सवाल यह है कि ये सिस्टम वास्तव में काम करते हैं, क्योंकि मुझे अभी तक एक व्यवहार्य व्यवस्था नहीं मिली है, सिस्टम के 99 प्रतिशत मामलों में सिस्टम खुद को बेकार मानता है। भुगतान प्रणाली स्वयं पर खड़े नहीं हैं, एक विपणन मॉडल के साथ आते हैं। विक्रेता अपने सिस्टम को अपने स्वयं के लिए वास्तव में व्यापार की तुलना में अपने सिस्टम को बेचने के साथ अधिक पैसा कमाते हैं (यदि वे करते हैं, जो मुझे संदेह है)। आपको अपने सिस्टम को विकसित करना और उसके साथ सहज व्यापार का अनुभव करना होगा। सशुल्क सिस्टम, ऑनलाइन पाठ्यक्रम, और क्या-क्या-आपके लिए नकद खर्च न करें। एकमात्र ट्यूशन पैसा खर्च करें जो आप अपनी खुद की प्रणाली के व्यापार में खो गए पैसे हो। अच्छा पैसा खर्च करो, मुझे विश्वास करो सुनिश्चित नहीं हैं कि आपने किसी सामान के लिए भुगतान किया है, लेकिन किसी भी तरह से, कुछ बिंदु पर, आपको उठने और अपना खुद का सिस्टम विकसित करने की आवश्यकता है यह आपके लिए केवल दूसरों के लिए नहीं है। नहीं, जब तक कि आप पक्षपातपूर्ण पहिया ढूंढ सकें, या अन्यथा कसैंस में न पहचाना जा सकता है जो आपको इस प्रकार के भौतिकी को लागू करने की अनुमति दे। वस्तुतः इंटरनेट पर बेचा जाने वाले सभी सिस्टम घोटाले होते हैं: कोई फर्क नहीं पड़ता जो आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले नंबरों का सेट या सट्टेबाजी की रणनीतियों का उपयोग करता है, घर का किनारा सभी खेलों पर 5.26 और लेआउट पर, और 2.70 से 5.26 है। एक 0)। यदि आप वास्तव में कैसीनो को हराकर चाहते हैं, तो आपके पास एक लाजवाब गेम खेलने का बेहतर मौका है। इसका एकमात्र कैसीनो गेम संभवत: केवल गणित का उपयोग करके पीटा जा सकता है एडवर्ड थोरप कहेंगे हां। ट्रेडिंग सिस्टम वास्तव में काम करते हैं मैंने बहुत से एफएक्स व्यापार वर्गों और सेमिनारों में हिस्सा लिया है और अनगिनत व्यापार रणनीतियों की बात सुनी है I क्या वे अभी भी नकद खो चुके हैं, बड़ा सवाल यह है कि ये सिस्टम वास्तव में काम करते हैं, क्योंकि मुझे अभी तक एक व्यवहार्य व्यवस्था नहीं मिली है, सिस्टम के 99 प्रतिशत मामलों में सिस्टम खुद को बेकार मानता है। भुगतान प्रणाली स्वयं पर खड़े नहीं हैं, एक विपणन मॉडल के साथ आते हैं। विक्रेता अपने सिस्टम को अपने स्वयं के लिए वास्तव में व्यापार की तुलना में अपने सिस्टम को बेचने के साथ अधिक पैसा कमाते हैं (यदि वे करते हैं, जो मुझे संदेह है)। आपको अपने सिस्टम को विकसित करना और उसके साथ सहज व्यापार का अनुभव करना होगा। सशुल्क सिस्टम, ऑनलाइन पाठ्यक्रम, और क्या-क्या-आपके लिए नकद खर्च न करें। एकमात्र ट्यूशन पैसा खर्च करें जो आप अपनी खुद की प्रणाली के व्यापार में खो गए पैसे हो। अच्छा पैसा खर्च करो, मुझे विश्वास करो सुनिश्चित नहीं हैं कि आपने किसी सामान के लिए भुगतान किया है, लेकिन किसी भी तरह से, कुछ बिंदु पर, आपको उठने और अपना खुद का सिस्टम विकसित करने की आवश्यकता है यह आपके लिए केवल दूसरों के लिए नहीं है। नहीं, जब तक कि आप पक्षपातपूर्ण पहिया ढूंढ सकें, या अन्यथा कसैंस में न पहचाना जा सकता है जो आपको इस प्रकार के भौतिकी को लागू करने की अनुमति दे। वस्तुतः इंटरनेट पर बेचा जाने वाले सभी सिस्टम घोटाले होते हैं: कोई फर्क नहीं पड़ता जो आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले नंबरों का सेट या सट्टेबाजी की रणनीतियों का उपयोग करता है, घर का किनारा सभी खेलों पर 5.26 और लेआउट पर, और 2.70 से 5.26 है। एक 0)। यदि आप वास्तव में कैसीनो को हराकर चाहते हैं, तो आपके पास एक लाजवाब गेम खेलने का बेहतर मौका है। इसका एकमात्र कैसीनो गेम संभवत: केवल गणित का उपयोग करके पीटा जा सकता है एडवर्ड थॉर्प हां कहेंगे। कभी-कभी मुद्रा बाजार एक धूर्त गेम हैं जो आपके खिलाफ धांधली है, ठीक है तुम्हारा सही, वे अच्छे भाग्य के अजीब फट को भूल जाते हैं, या कभी-कभी लिंडू नॉन-ब्रेन्रेडक्वा व्यापार करते हैं, और बाजारों के बारे में सोचते हैं सब कुछ हमारे आधुनिक फ़ॉरेक्स के बारे में आपको क्या करने के लिए वास्तव में जा रहा जानने से रोकने के लिए डिज़ाइन किया गया है, आपको दंडित करने के लिए, आपको दूसरा अनुमान लगाया जाए, और यहां तक ​​कि ट्रिपल का अनुमान करें कि आपका पैसा आपका पैसा खोने के लिए सुने गए हैं ndash अपनी योजना को बहुत ज्यादा शामिल किया गया है: ldquoPresstitutesrdquo ndash और अच्छे के लिए कारण यहां तक ​​कि आपका खुद का दलाल आपके खिलाफ ट्रेडों बनाने की काफी संभावना रखता है, इसलिए इस बारे में एक क्षण के लिए सोचें। राजनेता वोटों को खरीदने के लिए पैसे का मुद्रण करने वाले तथ्य को छिपाने के लिए कचरे के सभी प्रकार कहेंगे। फिर उन्होंने दावा किया है कि कुछ अधिनियम ईश्वर या कुछ चीज हैं बैंकर्स अलग-अलग रंगों के साथ-साथ अपनी शक्ति का संरक्षण करते हैं और यहां तक ​​कि उनके बैंकिंग मित्रों ndash को बाहर कर देते हैं और हर समय प्रेस ने बेवजह टिप्पणी को गलत लिडक्न्यूसडेक्वो पर बना दिया है जो कि वह भी डिज़ाइन किया गया है आपको गुमराह करने और गलत दिशा देने के लिए और केवल अमेरिकी डॉलर ही अन्य डॉलर भी ऐसा कर रहे हैं, तो इसका क्या मतलब है इसका मतलब यह है कि मुद्रा बाजारों की अविश्वसनीय जटिल दुनिया में समाचार देखना, वित्तीय न्यूज़लेटर्स या तर्क का उपयोग करना आपकी मदद नहीं करेगा। इटर्सक्वास जैसे कि दूरबीन का उपयोग करने की कोशिश करना बेहतर ढंग से देखने के लिए, जब आप एक गंदे फावड़े के साथ चेहरे पर मारते हैं, तो आपको स्थिर पैसा बनाने के लिए एक अधिक सुरक्षित और चालाक तरीके की ज़रूरत होती है, कुछ ऐसा ही है कि उनके खेल से प्रतिरक्षा और धोखाधड़ी का मतलब है कि आप आत्मविश्वास से लाभ उठा सकते हैं तुम्हारी ज़रूरत एक योजना है, एक पुरानी योजना है जो काम करती है, अतः यदि तुम्हारा जैसे एक निराश व्यापारी होता है, तो इसे पढ़ें: आईरस्क्वोम ने मेरे साधारण सिस्टम को प्रकट करने जा रहे हैं कि मुझे एक जिज्ञासु जुआरी से एक पेशेवर व्यापारी को लेकर (मेरे दर्जनों ग्राहक) ndash और आप यह भी हो सकते हैं आपका सक्विल्ल भी एक उत्कृष्ट उदाहरण देखता है कि क्या होता है अगर आपको बहुत अधिक लालच होता है तो मुझे आपको इसके बारे में बताने का मौका दें अगर मैं आपको दिखा सकता हूं कि मेरा सिस्टम उतना ही अच्छा है जितना मैं कहता हूं, और जितना मैं कहता हूं उतना सुरक्षित है, बस इसे जाने दो, ठीक है, दैटर्सक्वास सिर्फ न्यायसंगत, सोहलिप यह है क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप एक ब्रोडिडक्वो ndash के लिए कभी नहीं चाहते हैं तो क्या , या जिसे ब्रोडी हेर्सक्वोस है, जिसने मुझे साबित कर दिया कि आप वास्तव में विदेशी मुद्रा से नियमित आय कर सकते हैं, जबकि अपनी आय को बड़ा और बड़ा बनाते हुए ब्रॉडी ने मुझे सिखाया कि मैंने अपना जीवन बदल लिया है मैं तुम्हारी जिंदगी को भी बेहतर के लिए बदलना चाहूंगा, इसीलिए आपको अपनी वेबसाइट पर यहां प्रस्तुत करने से पहले, मुझे इसे साबित करने की आवश्यकता थी, मैंने पहले आपको बताया था कि मैंने इस प्रणाली की 400 प्रतियां ईबे पर खरीदी थी, ये बात सही Herersquos, हजारों कोशिश कर सकते हैं हर दिन लेकिन आप अपने आप को ईबे पर एक अच्छा रेटिंग नहीं दे सकते अन्य लोगों को ऐसा करना पड़ता है कि आखिरकार, ईबे के पास पेपैल है, वे सुरक्षा के बारे में जानते हैं केवल मौजूदा असली ईबे सदस्य जिन्होंने वास्तविक पैसे के साथ उत्पाद खरीदा है, वे समीक्षा या रेटिंग से होलिप छोड़ सकते हैं, इसलिए मैंने अपने सिस्टम की पहली 400 प्रतियां eBay पर बिकी प्रतिक्रिया: 100 बिक्री के मुकाबले से अधिक के लिए लगभग 100 ही नहीं सुनाई अब स्टार को देखो रेटिंग्स 5 स्टार सभी तरह से बच्चे को आप देख सकते हैं कि मैं कुछ साल पहले ईबे सदस्य बन गया था, 2007 में वापस और हमेशा एक अच्छा खड़ा और प्रतिष्ठा रही है। Irsquom असली सौदा है, Irsquove कई अन्य लोगों की मदद की है और Irsquom कहीं भी नहीं जा रहा है, ठीक है Irsquom यहाँ आपके लिए है, और अब कृपया, कुछ और विचार करें यह एक 500 मिलियन या 2000 वायलिन की तरह एक भौतिक उत्पाद है, यह डाउनलोड करने योग्य सॉफ़्टवेयर है। एमटी 4 और मेरे ईबुक इसका क्या मतलब है इसका मतलब यह है कि एक डिजिटल उत्पाद hells के लिए इसका मतलब यह है कि दुनिया में किसी भी दुखी ग्राहक के लिए यह सबसे आसान बात होगी मुझे एक खराब रेटिंग छोड़ने के लिए और वे भी अपने सिस्टम को लौटाना नहीं चाहते हैं इसके बजाय बहुत से लोग आप की तरह ही सभी प्रचार, बेवकूफ lsquorobotsrso और lsquomastermind गुरुसर्सको से थक गए, मेरे सिस्टम को खरीदा, यह कोशिश की, इसे नरक से प्यार किया और मुझे उस तुरही को फिर से उड़ा दें ndash 100 सकारात्मक प्रतिक्रिया यहां दिए गए प्रशंसापत्र के सिर्फ एक दर्जन हैं: आप इरस्कोम को सीधे देख सकते हैं आप के साथ यहां Irsquom बहु-करोड़पति या किसी प्रकार के विशाल-बड़े होने का दावा नहीं कर रहा है, ठीक है, सोचें कि यह थोड़ा सा मदद कर सकता है, जाहिर है मेरा सिस्टम आपके लिए मूल्यवान है और इटर्सक्वोस ने मुझे बहुत ही अच्छे व्यक्ति बनाया है, लेकिन मैं डोनर्सक्वौट को अपनी तरह और बढ़ाना चाहता हूं एक रॉकफेलरहैलिप क्यों नहीं, आप पूछ सकते हैं क्या आप एक जिम दोस्त होने की कल्पना कर सकते हैं किसी को देखने और आपको प्रेरित करने के लिए प्रेरित कैसे एक विदेशी मुद्रा ldquomentorrdquo के बारे में, किसी को पहले से ही सफल और आप रस्सियों को पढ़ाने मेरे लिए ब्रोडी दोनों थे जब तक वह अपने पैसे उड़ा दिया, अपने विवाह को नष्ट कर दिया, जिम में फिर से चेहरा। पहली बार जब मैंने उससे मुलाकात की तो वह अपनी नई कार, एक बड़ा सफेद लेक्सस एसयूवी, उसकी खूबसूरत पत्नी और बेटी के बारे में बलिदान कर रहा था, क्योंकि वह अपने जिम प्रबंधक को 5.7 लीटर वी 8 के बारे में बता रहा था। ldquo नकद cash. rdquo मुझे एक smirk के साथ, मुझे पता है। अपनी कार की तरह, वह बड़ा था। नरकपैड और मुझे जल्द ही पता चला कि ब्रोडी के पास वास्तव में 2 विषयों हैं जिनके बारे में बात करना पसंद है, उनकी मांसपेशियों और उनके पैसे के लिए यकीन है, वह प्रभावशाली था, लेकिन एक कष्टप्रद तरीके से, आप जानते हैं कि यह आपकी चेहरे पर रगड़ना बंद कर सकता है। वैसे ही मैं उसे एक हारे हुए क्यों कह रहा हूं। मुझे यह समझाना चाहिए कि हेर्सकोस एक हारे हुए कारण हेलिफ़ ने मुझे फॉरेक्स ndash के बारे में पर्याप्त सुराग दिया और इसे आसान पर्याप्त ndash कहा कि मैं अपने बारे में जानने के लिए विदेशी मुद्रा पर एक किताब खरीदी। क्योंकि उन्होंने कहा कि यह आसान था, ठीक है लिंडू फॉरेक्स एक बाघ है, आप चीर करेंगे अगर तुम्हारा भाग सावधान नहीं है रहस्य पैसा बना रहा है, यह जोखिम नहीं है। फिर सिर्फ 4 महीने बाद, दो बहुत महत्वपूर्ण चीजें बदली हैं कुछ परीक्षण खातों को नष्ट करने के बाद मैं था असली के लिए व्यापार आप पहले से ही जानते हैं कि वहां क्या हुआ, मैं जल्द ही अर्जित की तुलना में अधिक खो चुका था (हाँ, एलडीक्वोटिग्रेडू) लेकिन ब्रोडी वन भी गुरुवार को वहां गया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी सदस्यता रद्द कर दी। जल्द ही जिम गपशप के साथ गुलजार कर रहा था सबसे पहले हमने सुना है कि उसका खाता खो गया, बिग टाइम्स, जबकि व्यापार। जाने वाली पहली चीज डीलरों के लिए प्यारा लेक्सस थी। कुछ हफ्तों के भीतर अफवाहों ने कहा कि उनकी शादी में विस्फोट हुआ। उसकी पत्नी अपनी बेटी के साथ अपनी मातृभाषाओं में वापस जा रही थी, घर को रोक दिया गया था, यह उसके लिए खत्म हो गया था। कुछ अन्य गपशप थीं लेकिन मैं इसे वास्तव में सुनना चाहता था मैं यह हालांकि कहूंगा: यदि कोई परिवार विदेशी मुद्रा से सुरक्षित, बढ़ती आय बनाने के रहस्य को जानकर परिवार का समर्थन कर रहा है, तो वे अधिक-लाभ उठाने और खुद को और अपने परिवार को पोंछ लेते हैं तब हाँ, मेरी किताब में हारने वालों के लिए। तो सिर्फ उसका क्या रहस्य था, जब वह नियमित रूप से बैंककोज़ था, वह नियमों का पालन कर रहा था, जो नियमों का पालन कर रहे थे, इससे पहले कि वह बहुत ही जटिल और बहुत ही चतुर हो, अपने स्वयं के अच्छे के लिए तैयार हो और मैं खुद ब्रोडी से पूछना चाहता हूं इसलिए मैं खुद को पूछता हूं विदेशी मुद्रा से विश्वसनीय धन के लिए ब्रोडिर्सकोस रहस्य, और अधिक मैं और अधिक जटिल मेरे उपकरण समझे Ldquorobotsrdquo और ldquoformulasrdquo के साथ प्रयोग मुझे पता चला कि हर अब और फिर मैं असली पैसे, महान पैसा, भयानक पैसा बना सकता है और मैं इसे खो दिया है या यह भी स्पेंट भी तेजी से मैं उस समय पता नहीं था - मैं पहले से ही Brodyrsquos गलती करना शुरू कर रहा था तो मैं खरीदा अधिक उपकरण, एक और पेपरबैक, और एक और रोबॉल्डेलिप आज भी बहुत से लोग फॉरेक्स को आजकल एक उच्च-जोखिम वाले उच्चतर लाभ के रूप में देख रहे हैं, मूल रूप से जुए। आप उस से ज्यादा चालाक हो सकते हैं दूसरे शब्दों में, क्या आप यह देख सकते हैं कि यह व्यवस्था आपको अधिक सुरक्षित पायदान पर कैसे लगा सकती है, आर्थिक रूप से और जो कि आपके जीवन के लिए इसका मतलब है, अब और भविष्य में आप क्या इरसावूम को जटिल बनाते हैं, यह जादू को शामिल करता है, यह कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है फ्लैकी लिंड्यूपोजिटिव एनरडक्वा जैसे और आप ऐसा कर सकते हैं यदि यह एक भालू बाजार, बैल बाजार ndash या पिस्सू बाजार में wersquore यह सिर्फ काम करता है आपको बस इतना करना है डोनर्सक्वो एक ब्रॉडी हो सकता है आज जो हो रहा है वह एक सरल, आसान प्रणाली है I और अन्य लोगों ने पहले से ही साबित किया है कि पीशःलिप बनाता है और अधिक पीशःलिप बनाता है यह सिर्फ मजबूत ट्रेडों बनाने पर ही रखता रहता है, अगर यह एक जादू पीतल था दीपक आप बस बैठ सकते हैं और दिन में एक घंटे से भी कम समय तक रगड़ सकते हैं, आप इसके लिए कितना भुगतान करेंगे आप इसे कितना बेचने के लिए आश्वस्त हो सकते हैं आपके लिए अच्छी खबर यह है कि मैं वास्तव में इसे बेचकर बहुत कुछ खो देता हूं आप, और अब इसे फिर से उपलब्ध हैं हमेशा के लिए आप ndash समझते हैं, लेकिन रॉकफेलर शुल्क के लिए नहीं, और donrsquot किसी भी अधिक चमकदार रोबोट के बाद पीछा करते हैं, ठीक है बस क्या Irsquove पहले से ही किया है, अपने परिवार को पहले रख, पैसे सुरक्षित रूप से (और donrsquot यह) आपका स्क्वाकोल यह देखने के लिए प्रसन्न है कि एलएससीए एंड्रयूर्सक्वास फॉरेक्स सिस्टमसको भी समझदारी से भी मूल्य की है, सिर्फ 97.00 में, क्या आपने शायद डबल-लेक किया है, क्योंकि आपने सोचा था कि यह 247 है वास्तव में यह सचमुच सचमुच एक टोकन भुगतान सुनिश्चित करने के लिए कि आप यू इस प्रणाली से याद रखें मैंने कहा Irsquod यह साबित करता है कि यह एक असली, मुद्रा, व्यापार करने के लिए एक अधिक समझदार तरीका था, मुझे लगता है कि wersquove किया है कि अब, सही हाँ, मैंने कहा कि समझदार ndash क्योंकि विदेशी मुद्रा समझदार में सफलता ndash और सफलता सेक्सी है और याद है, यह है नवीनतम संस्करण । धन-प्रबंधन अनुभाग में यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने छिपाने योग्य, बड़ा और बड़ा हो जाना

Comments