इओरेक्स की समीक्षा मुंहशूट इमोजी


किसी संदेश में भेजें, किसी समय पर साझा करें या अपनी टिप्पणियों में कॉपी और पेस्ट करें। कभी आपको कुछ कहना चाहिए 8217t है या, शायद, आप एक संदेश में कुछ कहने वाले हैं जो आपको पता है कि आपको चाहिए पता है 8217t लेकिन केवल इस स्माइली का उपयोग स्वयं को अपमानित करने की भावना व्यक्त करने के लिए करना चाहिए और अपने आप को कुछ भी नहीं कहकर इसे अच्छी तरह से कहें। मित्रों को इस स्माइली के पट्टीदार मुँह में प्रसन्नता होगी, जो कि हमारे मुंह को कभी-कभी बंद करने की आवश्यकता के बारे में बहुत कुछ कहती है TMI (बहुत अधिक जानकारी) लिखने के बजाय, आप इस प्यारे स्माइली को पोस्ट कर सकते हैं - फेसबुक के लिए अधिक स्माइली देखें हमारी वेबसाइट सैकड़ों प्रतीकों और चैट इमोटिकॉन के लिए एक नि: शुल्क स्रोत है जो फेसबुक पर इस्तेमाल किया जा सकता है नवीनतम सोशल नेटवर्किंग प्रवृत्ति के रूप में, हमारे नए फेसबुक चैट इमोटिकॉन और स्माइली इस समय फेसबुक पर सबसे लोकप्रिय इस्तेमाल किये गए प्रतीक हैं हमारे बड़े पैमाने पर इमोटिकॉन्स का इस्तेमाल किया जा सकता है Facebook समयसीमा, चैट संदेश और किसी भी डिवाइस पर आपके निर्दिष्ट एफबी स्थान पर भेजकर या साझा करके। हमारी छवियों से जुड़े अनावश्यक इंस्टॉल या ऐड-ऑन नहीं हैं, इसलिए प्रक्रिया हमेशा सरल होती है और आप अपने फेसबुक दोस्तों के साथ अपने विचारों और भावनाओं को व्यक्त करने से सिर्फ एक क्लिक दूर होती हैं। वर्तमान में हमारे पास 1000 से अधिक फेसबुक इमोटिकॉन और स्माइली हैं चूंकि इन फेसबुक शॉर्टकट्स को सभी लोकप्रिय ब्राउज़रों द्वारा समर्थित किया गया है, इसलिए आप आसानी से गुप्त स्माइली और छिपे हुए फेसबुक इमोटिकॉन को अपने सभी दोस्तों के साथ आनंद ले सकते हैं। हमारी साइट ब्राउज़ करते समय, आप अपनी स्थिति और टिप्पणियों के लिए दर्जनों यूनिकोड संकेत और फेसबुक प्रतीक कोड भी खोज पाएंगे। हमारे पास स्माइली चेहरे - 9787 9785 9786 13025 (822696978226) दिल के प्रतीक 10084 9829 10085 10087 10086 9825 शांति संकेतों 9774 99 9 6 संगीत प्रतीकों 9834 9835 9833 9836 और सितारों 10025 10026 10027 10028 9733 और साथ ही कई विलक्षण प्रतीकों की अनुमति है जैसे लोकप्रिय फेसबुक प्रतीक हैं आप एक शांत स्थिति बनाने के लिए (96798147718226) ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लाखों बनाने के लिए स्कैमर्स के लिए एक आदर्श स्थान हैं। विदेशी मुद्रा के पास व्यापार में बहुत अधिक जोखिम होता है, जब भी आप एक प्रतिष्ठित कंपनी का उपयोग कर रहे हैं इससे निर्विवाद कंपनियों के लिए आपके पैसे लेने में आसान हो जाता है। मेरे ग्राहकों ने अनुरोध किया है कि मैं आईएएफएएफएक्स नामक कंपनी को देखूं। यहाँ जो मैंने पाया है वह है iFOREX घोटाले के दावों IFOREX 1996 में बैंकरों और विदेशी मुद्रा व्यापारियों के एक समूह द्वारा स्थापित किया गया था और अब इस उद्योग में सबसे बड़ी और सबसे प्रतिष्ठित कंपनियों में से एक है। आपको ऑनलाइन व्यापार करने के लिए पेशेवर होने की आवश्यकता नहीं है। iFOREX अपने ग्राहकों को ग्राहक सहायता के उच्चतम स्तर प्रदान करने के लिए समर्पित है। यहां कैसे आईएफ़एसीएक्स को बढ़ावा दिया गया है: iFOREX घोटाले वास्तविकता विदेशी मुद्रा व्यापार अंतरराष्ट्रीय विनिमय दरों में उतार-चढ़ाव से संबंधित सरकारों और बड़े संस्थागत निवेशकों के लिए वैध हो सकता है, और यह कुछ व्यक्तिगत निवेशकों के लिए उपयुक्त भी हो सकता है लेकिन विदेशी निवेश की पेशकश के मामले में औसत निवेशक को सावधान रहना चाहिए। 8211 स्रोत cftc. gov iFOREX के बारे में शिकायतों के पृष्ठ और पृष्ठ हैं। कई विदेशी मुद्रा समीक्षा साइटों पर इसकी एक अविश्वसनीय कम समीक्षा रेटिंग है कंपनी का पता: फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस लिमिटेड 15 निकस सेंट सिंटैम्मा स्क्वायर, 10557 एथेंस, ग्रीस इस व्यवसाय के मालिकों और प्रबंधकों को छिपे हुए हैं iFOREX एक प्रतिष्ठित या सम्मानित ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म नहीं है सीएफडी और स्पॉट विदेशी मुद्रा व्यापार किसी मान्यताप्राप्त या मनोनीत निवेश विनिमय के नियमों के तहत नहीं किया गया है। नतीजतन, CFDs और विदेशी मुद्रा व्यापार की स्थिति में निवेश करने से आप निवेश की तुलना में अधिक से अधिक जोखिमों का पर्दाफाश कर सकते हैं जो इतना कारोबार कर रहे हैं। IFOREX8217 की सहायक कंपनियों में से एक iFOREX के द्वारा आपके द्वारा निष्पादित सभी विदेशी मुद्रा अनुबंधों के लिए बाजार निर्माता और मूल के रूप में कार्य करता है। 8211 स्रोत iFOREX. co m दूसरे शब्दों में, वे अपने मंच का उपयोग कर रहे हैं और वे पैसे खोने की संभावना बढ़ाते हैं। आपका पैसा किसी वैध डीलर द्वारा बाजार में नहीं रखा गया है और वह आपकी हारता और कमीशन रखता है। आप अपने पैसे खोने के लिए यह उनके सर्वोत्तम हित में है। IFOREX के साथ एक नया लेनदेन और ऑनलाइन व्यापार खोलने के लिए, आपको यूएस 100 की न्यूनतम जमा राशि की आवश्यकता है। एक नए खाते के लिए न्यूनतम लेनदेन आकार 2,500 (या समतुल्य) है, जिसमें से 400: 1 लीवरेज तक। यदि आप किसी FOREX खाते को खोलने में कम से कम 10,000 डालर का निवेश नहीं कर सकते हैं, तो संभवतः आप किसी बाज़ार निर्माता या सीधे-सीधे प्रोसेसिंग खाते को प्राप्त करने जा रहे हैं। उनके अस्वीकरण में, आप देखेंगे कि अधिकांश बाज़ार निर्माता ब्रोकरों को हिम्मत से बताते हैं कि वे हमेशा अपने सर्वोत्तम हित में कार्य करेंगे, भले ही यह आपकी सर्वोत्तम रुचि के साथ मेल खाता हो। इन दलालों को बाजार निर्माताओं कहा जाता है क्योंकि वे अपने खुद के बाज़ार बनाते हैं। दूसरे शब्दों में, ये फर्म फर्म 8217 की खुद की परिसंपत्तियों के वर्चस्व वाले इंट्रा-कंपनी सबमार्केट के भीतर बोलियां, फैलाव और ट्रेडों में हेरफेर करने के लिए अपनी संपत्ति का उपयोग करती हैं अगर कोई ब्रोकरेज आपको बताता है कि यह 8217 आपके खुले बाजार में ट्रेड ऑर्डर देता है, लेकिन आपका खाता अनुबंध का कहना है कि दलाल अपनी कीमत बिडसेल कीमत पर बना देता है, जिससे दलाल आप को गुमराह कर रहा है और खुले बाजार में अपना ऑर्डर नहीं डाल रहा है। इसके बजाय, इस प्रकार के मार्केट मैनेजर ब्रोकर आपके ऑर्डर को एक इन-हाउस मार्केट पर रखेंगे जिसमें ब्रोकरेज बोली के दाम को अपने फायदे में हेरफेर कर सकता है। विदेशी मुद्रा दलाल जो कमीशन नहीं लेते हैं वे बिड्सेल फैल पर अनुमान लगाने से लाभ अर्जित करते हैं। समय के 9 0 प्रतिशत, कमीशन रहित दलाल बाजार निर्माता दलाल हैं। कोई भी कमीशन नहीं चार्ज और बिड्सेल कीमत पर खोने से कोई भी व्यवसाय में नहीं रह सकता है, इसलिए ज्यादातर मामलों में ये कंपनियां बाजार निर्माता हैं ताकि वे अपने मुनाफे को नियंत्रित कर सकें। कुछ रिपोर्ट है कि विदेशी मुद्रा दलाल आमतौर पर केवल उनके मुनाफे का लगभग 30 प्रतिशत अपने ग्राहकों को छोड़ देते हैं यदि आप किसी व्यापार पर पैसा कमाते हैं, तो यह अक्सर होता है क्योंकि ब्रोकर 8217 का ब्याज आपकी बोली के साथ हुआ। यहां IFOREX घोटाला कैसे काम करता है: वे आपको एक छोटे से निवेश करने और कुछ सौदों बनाने में आपकी सहायता करते हैं। वे अपने पैसे वापस पाने के लिए बहुत मुश्किल बनाते हैं फिर उन्होंने आपको एक बड़ा निवेश करने के लिए हिंड किया अपने अनियमित प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के बढ़ते जोखिमों के साथ आप अतिरिक्त सौदों के साथ अपना पैसा खो देते हैं। 8220 विदेशी मुद्रा चार्ट iFOREX टीम द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यहां तक ​​कि अगर आप जीतते हैं तो वे बाजार चार्ट को बदल देंगे और लाभ हानि में अपने निवेश को दिखाएंगे इस घोटाले की टीम पर विश्वास न करें या निवेश न करें। पूरा धोखाधड़ी वे बतायेंगे कि वे फ्रांस से हैं लेकिन वे श्रीलंका में रहते हैं। निवेश के समय वे आपको 100 गुने कहते हैं और वापसी के समय आप उनसे कोई जवाब नहीं प्राप्त करते हैं। 82221 8211 स्रोत मुउथशूट 8220 क्या आप अपने धन को वापस नहीं ले सकते हैं, इसका उपयोग व्यापार क्या है मेरा पैसा वापस लेना एक वास्तविक समस्या साबित हो रहा है । आवश्यक दस्तावेज जमा करने के बावजूद कई बार मैं आपके मानक प्रतिक्रिया से पहले नहीं पा सकता है, आपको आवश्यक दस्तावेज नहीं दिए हैं। कोई सहायता प्राप्त नहीं खाता प्रबंधक या खाता विभाग को वापसी पूरी करने के लिए 8221 8211 स्रोत विदेशी मुद्रा विक्रेता iFOREX के प्रतिनिधियों को अत्यधिक अनैतिक बिक्री तकनीकों का उपयोग करने के लिए लोगों को अपने ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ पैसे जोखिम उठाने के लिए जाना जाता है। यहां एक उदाहरण दिया गया है: जब मैं वित्तीय शर्तों के माध्यम से पढ़ रहा था और वीडियो देख रहा था, मेरी आँखों में आईएफ़एएसीएक्स के बारे में एक विज्ञापन था। कौन भविष्यवाणी मुद्रा बाजार कैसे काम करता है सिखाने के लिए वादा करता है इस बाजार का कोई अनुभव या समझ नहीं है I मैं इसे बाहर की कोशिश करने के लिए उत्सुक था विज्ञापनों ने कहा है कि 8216 अपने मुफ्त प्रशिक्षण 8217 और सभी के लिए यहां क्लिक करें। मैंने अपने ईमेल-आईडी और संपर्क जानकारी देने के लिए आवश्यक पंजीकरण किया, जबकि मैं अपने कार्यस्थल पर डेस्क पर बैठा था। आज, मुझे कुछ तथाकथित 8216 प्रशिक्षण प्रबंधक 8217 से रिजवान नाम से कॉल मिला, जो कि एक बेरुखी से रास्ते में बात कर रहे थे। उसने मुझसे पूछा या मुझे ऑनलाइन जाने और खाते को अपनी वेबसाइट पर खोलने की मांग की। अब जब मैंने उन्हें बताया कि मैं डॉन 8217t चाहता हूं और दिलचस्पी नहीं चाहता तो आदमी मुझे कहकर धमकी दे रहा है कि वे मेरे खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। वह इस बात पर बल दे रहा था कि 8216 आपने आईएफ़एफ़एक्स पर नियम और शर्तों को स्वीकार कर लिया था जिसके द्वारा आपको हमारे साथ व्यापार करना होगा जो मुझे विफल हो सकता है, जिसके परिणामस्वरूप मुझे 8216 परिणाम भुगत सकते हैं। तब तक मैं बहुत गुस्से में हो गया और लटका दिया। कोई दूसरा मेरा घर नंबर फिर से नहीं था जब मैंने फोन उठाया, तो एक ही आदमी ने मुझसे बात करना शुरू कर दिया कि मैं उस पर क्यों लटका दिया, उसके मुताबिक कंपनी आईएफ़एफ़एक्स के पास अपना आईपी-पता है और मुझे नीचे ट्रैक कर सकते हैं और मुझे कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। आप तीनों देशों में से दो में आईएफ़एएक्स खातों को खोल सकते हैं। इस घोटाले में लाइसेंस प्राप्त होने का दावा किया गया है। यूनाइटेड किंगडम 8211 ब्रिटिश वर्जिन द्वीप समूह यूनाइटेड किंगडम का क्षेत्र है। यहां iFOREX प्रतिबंधित देशों की पूरी सूची है: अफगानिस्तान अमेरिकी समोआ अर्जेंटीना ऑस्ट्रेलिया कांगो कांगो डेमोक्रेटिक रिप साइप्रस इरिट्रिया गुआम गिनी हैती हांगकांग इस्लामी गणराज्य ईरान कोरिया उत्तरी लेबनान लाइबेरिया लिबियाई अरब जमहिरीया म्याममार न्यूजीलैंड उत्तरी मारियाना द्वीप पर्टो रीको रवांडा सिंगापुर सोमालिया सूडान सीरियाई अरब गणराज्य तुर्की यूनाइटेड किंगडम यूनाइटेड स्टेट्स वर्जिन आइलैंड्स (यूएस) iFOREX एएमएफ द्वारा प्रदान की गई ऑनलाइन ट्रेडिंग संदिग्ध योजनाओं की सूची में है iFOREX घोटाले निष्कर्ष मेरी राय में, iFOREX एक विदेशी मुद्रा घोटाला है। वे अपने स्वयं के आंतरिक बाजार निर्माता खाते का उपयोग करते हैं ताकि अशिक्षित निवेशकों का लाभ उठाने के लिए अतिरिक्त जोखिम जोड़ा जा सके। आप इन तीनों देशों में से दो में आईएफ़एएक्स खातों को खोल सकते हैं। इन घोटाले में लाइसेंस प्राप्त होने का दावा किया जाता है। वे नए निवेशकों को बड़ी मात्रा में पैसा निवेश करने के लिए अपमानजनक विपणन तकनीक का इस्तेमाल करते हैं। IFOREX घोटाले से बचें मैंने IFOREX के साथ एक खाता खोल दिया है कि उम्मीद है कि यह मुझे एक लाभप्रद रिटर्न देगा, लेकिन आखिरकार मैं अपने सभी पैसे को ढीली कर दूंगा। ऐसा लगता है कि आईएफ़एफ़एक्स को छोटे लोगों के समूह द्वारा नियंत्रित किया जाता है जो अकुशल और अकुशल लोगों को उच्च रिटर्न के सपने देने का लाभ लेते हैं। इसके अलावा, जब मैंने लाभ कमाया है तो मुझे यह राशि वापस भेजती है I कृपया आईओएफ़एक्स के साथ निवेश करें, क्योंकि वे वित्तीय चोर हैं 823082308230 विदेशी मुद्रा से मुफ्त परामर्श प्रदान करने वाली एक महिला उसके साथ काम करने में किसी भी एम्प को सभी मानव शताब्दी की अनदेखी करने के बाद, मैंने अपने कानों में अपने फेफड़ों के शीर्ष पर चिल्लाया तत्काल, वह रख दिया, और मुझे आशा है कि उसका दिन बर्बाद हो गया था। क्या मैं लगभग फंस गया। लेकिन जब उन्होंने मेरे कार्ड के विवरण के बारे में पूछा और संदिग्ध हो तो जमा तुरंत करने के लिए मजबूर किया धन्यवाद पुरुषों को आश्चर्य नहीं कि वे बार-बार कॉल करते हैं आप बहुत स्वागत करते हैं मेरे पास एक 8216 असली 8217 खाता है, एक बोनस-मनी अकाउंट मज़ा के लिए, और लाभ 32 ई दावा है। मैं अपने आईडी-दस्तावेज भेजकर और व्यर्थ अनुरोध को प्रिंट करके और एक वास्तविक पोस्ट पते पर भेजकर अपना लाभ वापस ले सकता हूं। लेकिन वे मेरे आईडी-दस्तावेजों की समीक्षा कर चुके हैं, अब दो महीने के लिए। वे ई-मेल का जवाब देते हैं। एक बुरी कंपनी, हालांकि, मेरे ट्रेडों में सोने पर अच्छी तरह से चल रहा था। उनकी वेबसाइट अचानक गायब हो गई, यह कहते हैं कि यह डोमेन नाम 21 अप्रैल 2018 को समाप्त हो गया। शायद वे अच्छे के लिए गायब हो गए। लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ कि अगर वे किसी दूसरे नाम से वापस आते हैं, तो आजकल यह 8217 सुंदर है, हर किसी को सावधान रहें। हैलो एथन अतीत में मैंने आपके यूट्यूब चैनल में इस कंपनी के बारे में बहुत समय पहले टिप्पणी की थी। यह कंपनी पूरी तरह से एक घोटाला है मैंने इस में 1,000.00 खो दिया है। यह एक पूर्ण घोटाला है पहले आप एक खाता खोलने के लिए एक छोटी राशि का निवेश करते हैं और आप जीतना शुरू करते हैं और फिर एक एजेंट आपको रोजाना फोन करना शुरू करता है और आपको लेनदेन के लिए ईमेल द्वारा विचार भेजता है। पहले कुछ दिनों में आप जीतना शुरू करते हैं और सभी उत्साहित होते हैं। बेशक यह व्यक्ति आपके बारे में ध्यान रखता है और वास्तव में अच्छा है तब जब आप अपना पैसा वापस लेना चाहते हैं और कंपनी छोड़ते हैं तो वे बहाने शुरू कर देते हैं और कहते हैं कि आपको वास्तविक लाभ देखने के लिए कम से कम कुछ महीनों तक इंतजार करना चाहिए और आपको वापस लेने के लिए एक निश्चित राशि प्राप्त करना होगा, आदि। तब वे समझें आप अधिक निवेश करने के लिए और जब मैंने ऐसा ही एजेंट किया था मुझे एक ऑपरेशन करने के लिए आश्वस्त किया और अगले दिन मैंने सब कुछ खो दिया यह एजेंट फिर कभी प्रकट नहीं होता और जब मैंने फोन किया तो कोई उसे नहीं जानता था वह नाम था नेल्सन डियाज़ और स्पेन का था। फिर अन्य एजेंटों ने मुझे बुलाया और जब मैंने उन्हें बताया कि क्या हुआ और जवाब ढूंढने के लिए उन्होंने मुझे अपमान किया अपना अनुभव बांटने के लिये धन्यवाद। मुझे आशा है कि यह दूसरों की मदद करेगा

Comments