विदेशी मुद्रा दैनिक उच्च और निम्न रणनीति कार्यान्वयन


20 अक्टूबर 200 9 - 06:31 पर उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत एक प्रणाली 20 (दैनिक उच्च व्यापार व्यापार) का विकास करना। तो अब मैं आपको एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के बारे में बताएगा। यह प्रणाली साबित नहीं हुई है या इस तरह कुछ भी है, क्योंकि मेरे पास इसके लिए समय नहीं है। मुझे आशा है कि आप लोग मेरी मदद कर सकते हैं, ताकि हम इस सिस्टम को पूरा कर सकें ताकि हम इसका इस्तेमाल कर सकें। संक्षिप्त जानकारी: मुझे एक ऐसी प्रणाली बनाने की ज़रूरत है जो व्यापार हो, भले ही आपके पास विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए समय न हो) - सिस्टम: तो सिस्टम दिन के लिए एक नया उच्च या नया नया व्यापार करने पर आधारित है। इसलिए उदाहरण के लिए आपको EURUSD मिल गया है सिर्फ शाम को वर्तमान दिन के उच्चतम को देखो। अगर वह दिन के उच्च तक पहुंचता है तो इसे खरीदें करने के लिए एक बाज़ार ऑर्डर सेट करें। सीमा होना चाहिए 25 ट्रैफिक-स्टॉप: 25 बिक्री के लिए एक ही है। इसलिए यदि यह उच्च या कम तक पहुंचता है तो मुझे लगता है कि अधिकांश समय पर पाठ्यक्रम और नए दिन के लिए नया उच्च ऑर्डर कम होगा। यदि नहीं, और यह एक नई ऊंचाई के 15 पिप्स के बाद देता है तो आपको उदाहरण के लिए सिर्फ 10 पिप्स का नकारात्मक व्यापार मिलता है। मुझे आशा है कि आप लोग इस प्रणाली को विकसित करने में मेरी मदद कर सकते हैं। शायद यह बेहतर है कि LIMIT और ट्रायलिंग बंद को 20 या 15 या 10 तक सेट करें क्योंकि अक्सर सिस्टम पिछली दिन ऊँची सीमा तक पहुंच जाता है और वापस गिर जाता है। कृपया सहायता और टिप्पणी स्कॉट द्वारा 8 जनवरी, 2018 को प्रस्तुत - 23:24। जीआर 8 विचार है लेकिन मैं कुछ साल पहले इस विचार में आया था और जब मैंने 10 साल के इतिहास की जांच शुरू की थी और ईए बनाने के लिए एक कैलकुलेटर बनाया था, लेकिन वह लाभकारी नहीं था, औसतन हर 15 दिनों में आप जो कुछ भी बंद करो और यह आपके सभी एक सप्ताह के व्यापार को खराब करेगा, यहां तक ​​कि कुछ दिनों में मुझे 0,6 और 7 पाइप मिलते हैं, इसका मतलब यह है कि लक्ष्य केवल एक तरफ और दूसरी तरफ नुकसान पर होगा। सरल गणित, लाभ-हानि, मेरा सुझाव है इस विचार को भूल जाओ और नए विचार को विकसित करने का प्रयास करें। उपयोगकर्ता द्वारा 17 मई, 2018 को प्रस्तुत - 13:18 मुझे लगता है कि आपको 2 सिस्टम गठबंधन करना होगा 1- आपका पिछला दिन लोहइट और 2-छाया व्यापारी, इसका मतलब है कि आपको व्यापार की विफलता का इंतजार करना चाहिए और दूसरा व्यापार आपका होना चाहिए, शायद 2 या अधिक ट्रेड सफल होंगे। फिर व्यापार की प्रतीक्षा करें और फिर से और फिर से शुरू करें 4 अगस्त 2018 - 04:41 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। यह व्यापारिक विधि नई नहीं है और दुनिया भर के व्यापारियों द्वारा इसका इस्तेमाल किया जा रहा है कहने की ज़रूरत नहीं है कि यह एक लाभदायक व्यापारिक विधि है। हालांकि, किसी भी अन्य व्यापारिक विधि की तरह इस प्रणाली को नुकसान भी होगा। इस पद्धति की कुंजी आपके व्यापारों को चुनना है आपको जरूरी नहीं कि हर बार दैनिक उच्च स्थान पार किया जाना है उदाहरण के लिए, जब आप एक आंतरिक बार देखते हैं, तो गार्ड पर रहें या एक छोटी सी रेंज .. उपयोगकर्ता द्वारा 4 मार्च, 2018 - 08:20 बजे। मैं आज अपनी पोस्ट में आया, Iam कुछ संशोधनों के साथ अब कोशिश कर रहा है और अधिक जानकारी के साथ जल्द ही वापस आ जाएगा। उपयोगकर्ता द्वारा 23 मई, 2018 - 05:33 को सबमिट किया गया। पिछले दिनों के नीचे के कम से कम 10 पिप्स के लंबित आदेश रखने के बारे में कैसे? मैंने खुद को यह देखा है और यह काफी लाभदायक है। जेपीवाई जोड़ी.इस वेबसाइट पर निहित किसी भी लेख, सिस्टम, रणनीतियों, समीक्षाओं, रेटिंग, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण, कीमतों या अन्य जानकारी, इसके सहयोगी या योगदानकर्ताओं द्वारा, सामान्य बाजार कमेंटरी के रूप में प्रदान की जाती है और निवेश सलाह का गठन नहीं करता है के बारे में किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं किया जाएगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कॉपीराइट कॉपी 2017 के बारे में सर्वाधिकार सुरक्षित। जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्स जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए।

Comments