विदेशी मुद्रा फैक्टरी renko सूचक ninjatrader


ट्रेडिंग रेन्को मई 2006 में शामिल हुए स्थिति: केवल एक उपयोगकर्ता नाम। 1,367 डाकः यह धागा प्रोग्रामिंग चर्चा फोरम में शुरू हुई एक थ्रेड का एक शाखा है जो कि रेनोको को व्यापार करने के लिए रेनोको स्क्रिप्टलेट को लिखने के लिए धीरे-धीरे चौथा से ध्यान केंद्रित किया गया था, इसलिए इसे अधिक उचित लगता है यहां। बीमार मुझे अभी क्या इम व्यापार का एक उदाहरण बताते हुए गेंद मिलती है, और कुछ बिंदुओं के साथ यदि इस विषय में रुचि है, बीमार संकेतक के बाद, इत्यादि का उपयोग कर रहा है और रेनको को आवश्यक शैक्षणिक सामग्रियों को नए । यदि आप पहले से ही रेनको व्यापार कर रहे हैं, तो यह उन अन्य लोगों के साथ साझा करने का स्थान है, जो आप कर रहे हैं और जो साझा करना चाहते हैं। ये है कि इन दिनों मैं क्या कर रहा हूं: चार्ट पर क्षैतिज रेखाएँ मानक धुरी अंक हैं - बीमार इंडी इम को जल्द से जल्द इस्तेमाल करते हैं (या आप अपनी पसंद में से किसी एक का उपयोग कर सकते हैं)। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ओल्ड बेंजामिन सही मई 2006 में शामिल था स्थिति: केवल एक उपयोगकर्ता नाम 1,367 पोस्ट जिन लोगों को पता नहीं है कि रेनको क्या है, यहां एक अच्छी व्याख्या है: और यहां पिवोट पॉइंट का मूल विवरण है यह धागा प्रोग्रामिंग चर्चा फोरम में शुरू की गई एक थ्रेड का एक शाखा है जो कि धीरे-धीरे कोप्टो से ध्यान केंद्रित करने के लिए एक लिखता है रेनोको रेनकोकोट को व्यापार करने के लिए क्वोट्व की तरफ तो यह बहुत उपयुक्त लगता है। बीमार मुझे अभी क्या इम व्यापार का एक उदाहरण बताते हुए गेंद मिलती है, और कुछ बिंदुओं के साथ यदि इस विषय में रुचि है, बीमार संकेतक के बाद, इत्यादि का उपयोग कर रहा है और रेनको को आवश्यक शैक्षणिक सामग्रियों को नए । यदि आप पहले से ही रेनको व्यापार कर रहे हैं, तो यह अन्य लोगों के साथ साझा करने का स्थान है, जो शायद नहीं। मैं जानता हूं कि कैसे रेनको के साथ व्यापार करना है लेकिन मेटाट्रेडर में इसका इस्तेमाल करने का कोई विकल्प नहीं है इसलिए मैं सूचक के बाद पोस्ट कर सकता हूं। सितंबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 137 पोस्ट खुशी है कि एक रेनको धागा है। मैं अकेला महसूस कर रहा था यहाँ यह व्यापार। मैं इसे प्यार करता हूं, मैंने सभी प्रकार की चीजों को बिगाड़ दिया है और कारोबार किया है, लेकिन इंतजार और रोकने के नुकसान का समायोजन करने के मामले में मैं बहुत अनुशासित नहीं था, लेकिन वास्तव में रेनको ने मुझे इस काम में मदद की है। मैं एक 5 पाइप का उपयोग कर रहा हूँ, मूल्य लड़ाई, आईई के लिए देखो। एचएचएस एचएल एलएचएसएलएस इत्यादि। और फिर मैंने एक बॉलिंजर बैंड में फेंक दिया जहां मिडलाइन को 20 पर सेट किया गया है, जो मुझे लगता है कि सबसे अधिक है, लेकिन निंजा पर यह 14 पर सेट था। मैं मूल्य कार्रवाई के साथ-साथ चल रहा हूं, लेकिन इसके साथ मिलकर काम करता हूं बीबी की मिडलाइन बंद एक अच्छा उछाल जैसा कि आप नीले ऊर्ध्वाधर लाइनों के साथ चार्ट में देखते हैं मैं 1-1 पर आरआर रखता हूं ठीक है मैं एक से एक के लिए जाते हैं, लेकिन कभी-कभी लाभ में मैं कुछ 8 पिप्स पर फिर से 12 को मापता हूं और आखिरी कुछ के साथ एक धावक के लिए शूट करता हूं। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सितंबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 137 पोस्ट ओह, और मैं दो सेट स्टॉच का उपयोग करता हूं, कोई वास्तविक कारण नहीं। मैं एक फास्ट 8,3,3 पर और 12,3,3 पर धीमी गति से सेट करता हूं और बस उन्हें एक साथ लाइन में देखना पसंद करता हूं जो अपने लिए दोहरे पुष्टिकरण की समानता में मदद करता है मैं फैंसी संकेतक या ईए का उपयोग न करें बस स्टॉच के साथ व्यापार renko और बीबी मई 2006 स्थिति में शामिल: केवल एक उपयोगकर्ता नाम 1,367 डाक इस लिंक पर जाएं: और सरल निर्देशों का पालन करें। मैं इसे बिना किसी समस्या (और भी प्रोग्रामिंग में बहुत छोटा हिस्सा) के साथ उपयोग करता हूं। एकमात्र ज्ञात बग तब होती है जब उपयोगकर्ता 1 पाइप ब्लॉकों को ShowWicks के साथ सही उपयोग करने का प्रयास करता है। यदि आप 1 पाइप ब्लॉकों चाहते हैं, तो उपयोगकर्ता चर ShowWicks को झूठी सेट करना सुनिश्चित करें। निष्पादन योग्य के लिए 30 यूरो की लागत वाली वाणिज्यिक रेनको स्क्रिप्ट भी है। आप इसे Google कर सकते हैं और इसे ढूंढ सकते हैं Ive भी बेयर-हड्डियों पिवोट प्वाइंट इंडी (इंटरनेट पर डाउनलोड हजारों में से एक) से जुड़ा हुआ है। यदि आपको कोई समस्या मिलती है तो मुझे बताएं मैं मेटा के प्रशंसक नहीं था इसलिए मैं निंजा ट्रेडर्स का उपयोग करता हूं, इसकी मुफ्त में चार्टिंग और निष्पादन के लिए जीएफटी। मैंने पहले 10-20 पाइप रेंको का उपयोग किया है लेकिन मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से मैं पैतृकता नहीं है मेरे व्यक्तित्व 5 पाइप के लिए बेहतर है renko। मुझे अपने धागे में उन लोगों के साथ साझा करना और योगदान देना पसंद है, जैसे हम आपके साथ लू के साथ ठीक करते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि यदि आप चाहते हैं कि यह कड़ाई से उच्च रेनको पर्वतमाला या कुछ के लिए जो कुछ भी काम करता है तो हम सब सीख और चर्चा कर सकें, बस मुझे बताएं कृपया जो कुछ भी आप सफलतापूर्वक उपयोग करते हैं उसे पोस्ट करने में संकोच न करें। Thats क्या धागा के लिए यहाँ है मैं पहली बार कोनो चार्ट में सी 4 और नाइट्रो से आया था। उनकी सादगी और दिशात्मक भ्रम दूर करने की क्षमता शानदार थी। मुझे खुशी है कि renko व्यापार के लिए एक स्वतंत्र धागा है मैं अन्य धागे से अधिकतर संकेतकों के बिना, शुद्ध रीन्को का व्यापार करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन अक्सर एसटीएलपी के बारे में मेरे आराम स्तर के लिए कीमत बहुत अधिक हो जाती है। केवल एक चीज जो मैं सोच सकती हूं वो है कि कम अस्थिर जोड़े जैसे ईयू, एयू, एउफ इत्यादि, एक 5 पीईपी रीन्को की जरूरत होती है, और ईज, जीजे, जीयू, 10 पीपी रेन्को जैसे अस्थिर जोड़े के लिए आवश्यक है। मैं इस धागे में उल्लिखित स्टॉच का उपयोग करता हूं, जो 12 3 3 और 8 3 3 हैं और उन्हें अप लाइन के ऊपर स्थित है। यह मेरे लिए काम कर रहा था मुझे बकवास से बाहर रखने के लिए सी 4 नाइट्रो देखने के बाद टीपी और एसएल के लिए कड़ी मेहनत की वजह से, आरआर वहाँ बहुत अच्छा नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि अगर आपके पास एक उच्च जीत दर है तो इसका ठीक है। लेकिन मुझे न मानना ​​है कि 1 हारे हुए होने से 4 विजेताओं का सफाया हो गया है। मैं जो भी करता हूं, उसमें एटियल स्टॉप लॉस 3 सलाखों से मैं 15 पिप्स (मैं सभी जोड़ों के लिए 5 पाइप रेन्को का उपयोग करता हूं) को छोड़ देता हूं, उदाहरण के लिए, यहां 3 पिप रेन्को है I इसलिए मैं एक 15 पीपी टीपी का इस्तेमाल करता हूं ताकि इसे एक से एक बना सकें और सभी प्रारंभिक जैसे ही मैं व्यापार में मिलता है, 15 के स्टॉप लॉस के मामले में मेरे पास तत्काल 15 पिप्स टंकता है। दूसरे के रूप में व्यापार मेरे पक्ष में हर 5 pips के लिए मेरे पक्ष में ले जाता है मैं रोक अप स्थानांतरित मैं बहुत सारे व्यापार करता हूं, इसलिए मैं तीसरे स्थान पर हूं। तो सबसे पहले एक 8-10 पिप्स का है, फिर कुछ और फिर दूसरा और फिर जैसे ही स्टॉप को तोड़ने की बात आती है, तब भी मैं आखिरी तीसरे रन को बड़ी चालें हासिल करने देता हूं। लेकिन आम तौर पर जिस तरह से मैं इसे प्रबंधित करता हूं वह आरआर 1-1 या कभी-कभी बेहतर रहता है। चूंकि मैं कभी-कभी शायद ही कभी तुरन्त बंद कर देता हूं अगर मैं अपने पहले 10 पाइप लक्ष्य से बाहर निकलता हूं और अभी भी कुछ पकड़ रहा हूं और कीमत की कार्रवाई खट्टा दिखती है तो मैं इसे सब से बाहर निकाल सकता हूं। बस एक भावना, कभी-कभी सही कभी कभी गलत होती है लेकिन कोई लाभ एक अच्छा लाभ होता है। इस तरह से मुझे एक अच्छा व्यापार में रखता है मुझे एक संभावित व्यापार से बाहर निकल जाता है, और जिन लोगों को मैं इसके लिए तैयार करता हूं I लेकिन यह है कि मैंने निवेस्टमेंट ट्रेडिंग के लिए मेरे एसएलटीपीआरएन्को चार्ट्स को किस तरह से संरचित किया है, इस बारे में मेरी राय में सबसे अच्छा 8216 दृश्य 8217 चार्ट हैं। मुझे यकीन है कि कुछ लोग कहते हैं कि अंक एक चित्रा है, और वे कुछ मामलों में सही हो सकते हैं, लेकिन रेनको का ऐसा साफ पहलू है कि उन्हें देखना आसान है। रेनोको चार्ट के 8220 प्रकार हैं, जो जापानी द्वारा विकसित किए गए हैं, जो कि केवल मूल्य आंदोलन के समय से संबंधित है और मात्रा शामिल नहीं है। यह ईंटों के लिए जापानी शब्द के लिए नामित किया गया है, 8220renga8221 एक पूर्वनिर्धारित राशि द्वारा पिछली ईंट के ऊपर या नीचे के मूल्य को पार करने के बाद, अगले चार्ट में एक ईंट रखकर एक रेन्को चार्ट का निर्माण किया जाता है। सफेद ईंटों का इस्तेमाल तब किया जाता है जब प्रवृत्ति की दिशा बढ़ती है, जबकि जब ब्रांडेड ईंटों का इस्तेमाल होता है, तो प्रवृत्ति कम हो जाती है। इस प्रकार का चार्ट व्यापारियों के लिए महत्वपूर्ण सहायक स्तर के स्तर की पहचान करने के लिए बहुत प्रभावी है। ट्रांज़ेक्शन सिग्नल तब उत्पन्न होते हैं जब प्रवृत्ति में परिवर्तन और ईंट वैकल्पिक रंग की दिशा होती है। 8221 रेनको चार्ट्स के कारोबार के कई प्रकार हैं। एक Google खोज पर सबसे सामान्य व्यापारिक सुझाव यह बताएगा कि आपको फॉर्म के लिए स्पष्ट प्रतिरोध स्तर की प्रतीक्षा करनी चाहिए। अक्सर क्षैतिज शैली चैनलों में। तो आपको ऐसे स्तरों से एक ब्रेक खरीदने या बेचने चाहिए। जब तक सिद्धांत में ध्वनि किसी रेखा के चार्ट पर एक चैनल को तोड़ने या इस तरह से खरीदने से अलग नहीं होती है। तो जैसे ही मैं उनसे प्यार करता हूं, मैं उन्हें व्यापार करने के विभिन्न तरीकों की तलाश कर रहा हूं। जिस भी तरह से आप उन्हें देखो Renko चार्ट एक साधारण मूल्य चार्ट हैं इसलिए renko चार्ट के लिए एक संकेतक लागू करने के लिए उन्हें व्यापार करने के लिए एक रास्ता खोजने के लिए एक तार्किक कदम लगता है। कुछ चीजों की कोशिश करने के बाद मैंने एक सुपररेटेड सूचक की कोशिश करने का फैसला किया नीचे डीएसीए वायदा की एक त्वरित चार्ट है, जो 5 टिक पर सेट है। इसका मतलब है कि एक नया बॉक्स केवल तब छपाया जाता है जब कीमत 5 टिक या 2.5 इंडेक्स अंक बढ़ जाती है। जाहिर है आप जिस आकार का आप चाहते हैं, उसके लिए टिक आकार सेट कर सकते हैं। जिस तरह से मैं व्यापार का सुझाव दूँगा यह आपके प्राथमिक प्रवृत्ति संकेतक और आपके प्रवेश स्तर के रूप में रैंको बक्से के रूप में सुपरस्ट्रेन्ड का उपयोग कर रहा है। तो आप बोर्ड पर आने के लिए प्रवृत्ति में एक नई चाल की प्रतीक्षा करेंगे। जाहिर है आपको किसी भी सिस्टम को इस काम की तरह बनाने के लिए कुछ रोक प्रबंध प्रणाली को लागू करना होगा। स्टॉप को आपके चुने हुए टिकटिक आकार के कम से कम दो बार करना होगा। इसका कारण यह है कि कीमत उस श्रेणी में एक गिनती रुझान renko बॉक्स छपाई के बिना जा सकती है। आप कम राशि का चयन कर सकते हैं लेकिन यह पता लगाने के ऐतिहासिक चार्ट्स का कोई रास्ता नहीं है कि किस तरह के अच्छे स्तर का चयन किया जाए जो स्टॉप स्तर होगा। डेक्स इस प्रणाली के लिए काफी अच्छा सूचक है क्योंकि यह बहुत तेज चलती इंडेक्स है जो अक्सर सभ्य श्रेणियों में चलता है। एफटीएसई शायद इस तरह के सिस्टम इंट्रैडे के लिए थोड़ी तड़का हुआ हो। आप संकेतक डाउनलोड पृष्ठ के लिए निन्जा ट्रेडर के लिए सुपरट्रेन्ड और रेनको बार संकेतक दोनों डाउनलोड कर सकते हैं। Renko संकेतक एक चार्ट प्रकार है ताकि आपको एक चार्ट बनाने और स्वरूप डेटा श्रृंखला का चयन करने और रेनको और वांछित टिक आकार लागू करने की आवश्यकता होगी।

Comments